हिमाचल से डॉ सिकंदर कुमार राज्य सभा के लिए निर्वाचित

हिमाचल से डॉ सिकंदर कुमार राज्य सभा के लिए निर्वाचित हुए हैं।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राज्य सभा के नवनिर्वाचित सदस्य डॉ. सिकंदर कुमार को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि प्रो. सिकंदर कुमार के नामांकन से राज्य में पार्टी का आधार और मजबूत होगा।

उन्होंने कहा कि प्रो. सिकंदर कुमार ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के कुलपति व हिमाचल प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित अन्य विभिन्न पदों पर हमेशा ही समर्पण भाव के साथ कार्य किया है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि डॉ. सिकंदर कुमार राज्य से संबंधित मामलों को प्रभावी ढंग से उठाएंगे और हिमाचल प्रदेश को देश का सबसे विकसित राज्य बनाने के लिए कार्य करेंगे।

राज्यसभा के नवनिर्वाचित सदस्य प्रो. सिकंदर कुमार ने उन पर विश्वास व्यक्त करने और उन्हें राज्य सभा में प्रदेश के प्रतिनिधित्व का अवसर देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय और राज्य नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए पूरी लगन और निष्ठा से कार्य करेंगे तथा जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे और प्रदेश से जुड़े मामलों को सही परिप्रेक्ष्य में सदन में उठाएंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा के हिमाचल प्रदेश मामलों के सह प्रभारी संजय टंडन, संगठन सचिव पवन राणा, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, भाजपा महासचिव पुरुषोत्तम गुलेरिया और शिमला संसदीय क्षेत्र के अन्य पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.