शिमला में 130 पत्रकारों को लगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

शिमला। प्रेस क्लब शिमला के परिसर में गुरूवार को मीडिया के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। प्रेस क्लब और स्वास्थ्य विभाग शिमला के सौजन्य से आयोजित शिविर में 18 वर्ष व 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लगभग 130 पत्रकारों एवं मीडिया कर्मियों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई। कुछ मीडिया कर्मियों ने प्रेस क्लब पहुंचकर पहली बार वैक्सीन लगाई। वैक्सीनेशन को लेकर मीडिया कर्मियों में खासा उत्साह देखा गया। शिविर में डीडीयू शिमला की मेडिकल टीम की लता चंदेल, जोगिंद्र ठाकुर, सुशील कुमार और विनीता ने सहयोग दिया। इससे पहले बीते पांच मई को प्रेस क्लब के परिसर में पत्रकारों को कोरोना की सुरक्षा के लिए पहली डोज लगी थी।

वैक्सीनेशन शिविर के मौके पर प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, महासचिव देवेंद्र वर्मा, संयुक्त सचिव भवानी नेगी, कोषाध्यक्ष उज्जवल शर्मा, सदस्य कृष्ण मुरारी और अभिषेक शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। प्रेस क्लब पदाधिकारियों ने वैक्सीनेशन शिविर के सफल आयोजन के लिए शिमला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅक्टर सुरेखा चोपड़ा और उनकी टीम का आभार जताया।

प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल भारद्वाज और महासचिव देवेंद्र वर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान कार्य करते हुए पत्रकारों को अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन एक सुरक्षा कवच है, जिससे हम सुरक्षित रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.