मज्याठ के लोगों ने शिवनगर से बस स्टैंड की बस सेवा बहाल करने के साथ ही एंबुलेंस रोड का कार्य शुरू करने की मांग

शिमला

मज्याठ वार्ड की मासिक बैठक में एक बार फिर से लोगों ने वार्र्ड में मूलभूत सुविधाओं को देने की मांग की है। वार्ड की मासिक बैठक शुक्रवार को वार्ड पाषर्द दिवाकर देव शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में इस बार स्थानीय लोगों की कुछ नई मांगे तो कुछ पुरानी मांगों पर चर्चा की और पाषर्द से अपील की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। बैठक के दौरान स्थानीय लोगों ने पाषर्द को बताया कि वार्ड के तहत शिवनगर से पुराना बस स्टैंड रोजाना एक बस 9 चलती थी, लेकिन यह बस सेवा पिछले कई सालों से बंद पड़ी है। ऐसे में सुबह शिमला जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोगों ने बस सेवा को फिर से बहाल करने की मांग को प्रमुखता से उठाया। इसके अतिरिक्त लोगों ने पिछले कई सालों से एंबुलैंस मार्ग को बनाए जाने की मांग को फिर से पाषर्द के समक्ष रखा।


लोगों ने कहा कि  एंबुलैंस मार्ग बनाने का कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया जबकि इसके लिए वार्ड के लोग संघर्ष भी कर चुके हैं। एंबुलैंस मार्ग न बनने से मज्याठ से रेलवे लाइन मार्ग से होते हुए बीमार और बुजुर्गों को पीठ पर बिठाकर ले जाना पड़ रहा है। लोगों ने चेताया कि यदि इस कार्य को जल्द शुरु नहीं किया गया तो वे फिर से आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।
पार्षद दिवाकर शर्मा ने लोगों को आश्वस्त किया कि वे वार्ड की समस्याओं को नगर निगम और अन्य विभागों के समक्ष उठाकर उनका समाधान निकालने का हर संभव प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.