भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जुब्बल कोटखाई में किया जोरदार प्रचार 

कार्यकर्ता दमखम से कर रहे हैं काम 30 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में होगा मतदान

 कौल सिंह एक बूथ के नेता बन के रह गए हैं 

 

शिमला

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने आज जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न बैठकों में भाग लेते हुए कहा कि भाजपा ने नीलम सैरईक को अपना प्रतिनिधि बनाकर इस विधानसभा में भेजा है और भाजपा के कार्यकर्ता पूरे दमखम से इस चुनाव को लड़ रहे हैं और इन चुनाव का परिणाम अच्छा आने वाला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा है और विकास को गति देने के लिए अगर हमें जरूरत है तो अपने विधायक की, जो कि एक वकील की भूमिका निभाता है  अगर वकील अच्छा होता है तो क्षेत्र की प्रगति तेज गति से होती है। जिस प्रकार भाजपा ने इस क्षेत्र को एसडीएम कार्यालय एवं अग्निशमन केंद्र दे कर लंबित मांगों को पूरा किया है, जिससे इस क्षेत्र की जनता को भाजपा पर पूरा भरोसा है ।

उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को यहां की जनता भाजपा के पक्ष में बड़ा मतदान करने वाली है, उन्होंने कहा की कांग्रेस के नेता कौल सिंह द्वारा दी गई प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि वह एक बूथ स्तर के नेता बन के रह गए हैं और अगर वह बूथ हारेंगे जोकि निश्चित है वह संन्यास लेंगे , तो यह कहा जा सकता है कि कांग्रेस में सन्यास लेने की प्रथा प्रारंभ हो गई है।

जब हम इस चुनावों में जीत दर्ज करेगे तो कितने कांग्रेस के नेता सन्यास लेंगे वह देखना बाकी है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के सेब उत्पादकों के लिए हमारी सरकार ने बढ़-चढ़कर काम किया है और आने वाले समय में भी भी करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.