ममता कंवर स्कूल प्रबंधन समिति अलसिंडी की अध्यक्षा बनी

करसोग।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अलसिंडी में स्कूल प्रबंधन समिति की आम सभा का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार गुलेरिया ने की। इस बैठक में पुरानी स्कूल प्रबन्धन समिति को निरस्त कर सर्वसम्मति से नई स्कूल प्रबंधन समिति का गठन किया गया। ममता कंवर को सर्वसम्मति से तीन वर्षों के लिए स्कूल प्रबंधन समिति की अध्यक्षा चुना गया। उन्होंने सभी अभिभावकों का धन्यवाद किया और स्कूल हित में कार्य करने के लिए आश्वासन दिया।

स्कूल के प्रवक्ता घनश्याम वर्मा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन समिति के गठन के लिए बच्चों के अभिवावकों के साथ एक बैठक का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अलसिंडी में किया गया। इस बैठक में आगामी तीन वर्षों के लिए स्कूल प्रबंधन कमेटी का गठन सर्वसम्मति से कर लिया गयाहै। उन्होंने सभी अभिभावकों का स्कूल प्रबन्धन समिति का सर्वसम्मति से गठन करने पर धन्यवाद किया।
इस बैठक में ग्राम पंचायत बलिण्डी के उप-प्रधान महेश ठाकुर अभिभावक छविंद्र कुमार, दिनेश कुमार, आशा, जय सिंह , रमेश कुमार, निशा देवी, बालक राम,सपना,कुमार सिंह,मिथनी देवी,गीता देवी,धनेश,शांता, मोहन लाल तथा प्रभा देवी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.