कार्यकर्ता हमारी पार्टी की नींव : खन्ना

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने अंब में जिला देहरा और ऊना से 302 ग्राम केंद्र प्रमुखों के ग्राम केंद्र प्रमुख सम्मेलन में भाग लेते हुए कहा कि कार्यकर्ता हमारी पार्टी की नींव है और जैसे-जैसे नींव की ताकत बढ़ती है, पार्टी मजबूत होती जाती है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन वाली सरकार है जो असाधारण काम कर रही है। जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है वहां हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सारी योजना को जमीनी स्तर पर ले जाकर उनकी प्रधानमंत्री की योजनाओं को बढ़ावा दिया है।
जहां हमारे प्रधान मंत्री ने आयुष्मान भारत योजना दी, वहीं हमारे मुख्यमंत्री ने समाज के सभी वर्गों को कवर करते की लिए हिम केयर योजना दी । यह किसी भी सरकार द्वारा अब तक की दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है।
प्रधानमंत्री जन धन योजना, जन धन से जन सुरक्षा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया योजना और प्रधानमंत्री वय वंदना योजना ने अंतरराष्ट्रीय उदाहरण बनाए हैं।
हिमाचल सरकार ने राज्य के लोगों को वृद्धावस्था पेंशन योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, हिमकेयर योजना, जनमंच, प्राकृतिक खेती कुशल किसान और सहारा योजना भी दी है।
हमारी कई योजनाओं ने राष्ट्रीय मानक तय किए हैं।
उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से हमारी केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को बूथ स्तर और सभी विधानसभा क्षेत्रों के सभी घरों तक ले जाने की अपील की, यह काम आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हमारी पार्टी को और मजबूत करेगा।
हमारा कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है और हमारे मिशन को सफल बनाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.