एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात

शिमला

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से बीते दिनों शिमला प्रवास के दौरान उनसे शिष्टाचार की भेंट की।

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने भारत और विदेशों में एसजेवीएन की विभिन्न परियोजनाओं की स्थिति और प्रगति संबंध में महामहिम को अवगत करवाया। शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा निर्धारित 24X7 “सभी के लिए विद्युत” के लक्ष्य को प्राप्त करने तथा विद्युत और ऊर्जा क्षेत्र का लाभ आम आदमी तक पहुंचाने के लिए एसजेवीएन अथक प्रयास कर रहा है।

नंदलाल शर्मा ने बताया कि 2016.5 मेगावाट की स्थापित क्षमता के साथ एसजेवीएन 2040 तक 25000 मेगावाट की कंपनी बनने की महत्वाकांक्षी योजना पर कार्य कर रहा है। एसजेवीएन देश में एक प्रमुख विद्युत कंपनी के रूप में उभरा है, जिसने ऊर्जा उत्पादन के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है, जिसमें जलविद्युत, पवन, सौर तथा ताप विद्युत शामिल हैं। कंपनी की ऊर्जा ट्रांसमिशन के क्षेत्र में भी मौजूदगी है।

नंदलाल शर्मा ने राष्ट्रपति को अवगत करवाया कि एसजेवीएन राष्ट्र तथा देशवासियों को प्रभावित करने वाली विभिन्न चुनौतियों का सामना करने में समाज तथा सरकार के समर्थन में हमेशा अग्रणी रहा है। उन्होंने आगे कहा कि एसजेवीएन ने कोविड -19 की महामारी के विरुद्ध लड़ाई में भी उदारतापूर्वक सहयोग दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.